जानिए दया बेन की वापसी कब होगी Dya ben return in tmkuc lestest news

Rate this post

हीलो दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए blog में जिसमे हम आपको बतायंगे की दया बेन की वापसी कब होगी। dya ben ki wapsi kab hogi ,tarak mehta me kab waps ayegi dya ben तो दोस्तों पहले हम जान लेते है की दया बेन तारक मेहता के शो में अब तक खा थी और आखिर क्या हुआ था उसके साथ जो वह इतने समय तक तारक मेहता के उल्टा चस्मा शो में नहीं आ रही थी , तो चाहिए जानते है क्या है सच तो post को अंत तक पढ़े।

जानिए दया बेन की वापसी कब होगी
जानिए दया बेन की वापसी कब होगी

दोस्तों जैसा की आपको पता है तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो पुरे भारत में एक मशहूर शो है जिसमे दया बेन एक काफी हसमुख किरदार है जो काफी समय से तारक मेहता के उल्टा चस्मा शो पे नहीं आ रही थी ,और काफी समय तक तारक मेहता के दर्सको को बहुत लम्बा इंतजार करना पड़ा और काफी समय से वह इन्तजार कर रहे थे जिसके कारण काफी लोगो ने शो देखना छोड़ दिया था।

लेकिन दोस्तों अगर आप तारक मेहता के उल्टा चस्मा शो के फैन हो तो आपको बता दू की दया बेन की वापसी अब जल्द होने वाली है इस शो में क्योकि जो तारक मेहता शो के डायरेक्टर है आश्रित मोदी उन्होंने अपने एक अनोउंसमेंट में बताया की अब वह जल्दी से दया बेन को शो में ला रहे है क्योकि काफी समय हो गया है।

दया बेन अब तक क्यों माहि आरही थी ,दोस्तों जैसा की आपको पता है दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी की एक छोटी बेटी है ,लेकिन जो मयूर पण्डे थे वह नहीं चाहते थे की उनकी बेटी को किसी आया के हाथो पला जाये जब तक वह थोड़ी बड़ी ना हो जाये तब तक उन्होंने स्य बेन को इस शो में काम करने से मना कर दिया जिसके करना तारक मेहता के फेन्स को काफी लम्बा इन्तजार करना पड़ा।

दोस्तों अब इन्तजार की घडी खत्म हुई क्योकि अब दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी ने भी बोल दिया है वह काफी जल्द लौटेंगी शो में और हाल ही में उनको एक शो में थोड़े टाइम के लिए दिखाया गया था ,उसमे दया बेन का थोड़ा सा पार्ट दिखाया गया था जिससे हमे पता चलता है की दया बेन वापसी कर चुकी है शो में।

दोस्तों लेकिन दिशा वकानी के पति मयूर पण्डे ने आश्रित मोदी के सामने रखी है 4 शर्ते ह,तो आयी जानते है उन सरतो के बारे में की क्या है वो सरते।

दया बेन की वापसी के शर्त

दोस्तों पहली सरत यह है की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी शुटिंग के लिए केवल महीने में 15 दिन ही आ पायँगी और बाकी दिन वह घर पे रह कर अपने घर को संभालेंगी और अपने बच्चे को संभालेंगी ,दोस्तों यह सरत आश्रित मोदी ने मान ली क्योकि तारक मेहता शो के फंसा के लिए दया बेन का रोल काफी महत्व रखता है लेकिन दोस्तों अब हमे दया बेन काफी कम एपिसोड्स में देखने को मिलेंगी।

दोस्तों अब जानते है की दूसरी शर्त क्या है क्या है दोस्तों मयूर पण्डे ने कहा है की दिशा वकानी दिन के कवाल 4 घंटे ही शुटिंग पे आ पायेगी और फिर उनको वापस घर आना होगा , दोस्तों हम इस बात से तो खुस है की अब हमे दया बेन शो में देखने को मिलेंगी लेकिन काफी कम देखने को मिलेगी।

दोस्तों मयूर पण्डे की तीसरी शर्त तह है की गोकुल धाम सौसायटी में उनकी बेटी के लिए एक अलग कमरा बनाना होगा जसिमे वह अपनी बेटी को समय समय पे ध्यान दे सके , दोस्तों इस शर्त को भी आश्रित मोदी ने मान लिया और बोलै की आप किसी को भी अपनी बेटी के देख भाल के लिए किसी को भी रख सकते है।

दोस्तों मयूर पण्डे ने चौथी शर्त यह राखी की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी को 1 दिन के शूटिंग का 1.5 लाख रुपया देना होगा। दोस्तों यह शर्त भी आश्रित कुमार ने मान ली।

Leave a Comment